Sanik School Rewa: मध्यप्रदेश में 10वीं पास के लिए भर्तियां, Notification यहाँ पढ़े

Sanik School Rewa Recruitment: मध्यप्रदेश में 10वीं पास के लिए भर्तियां, Notification इस पोस्ट के अंत में दी गयी है MP के रीवा में स्थित सैनिक स्कूल में 10वीं पास युवाओ के लिए भर्तियाँ है, आवेदन भरने से पहले Notification को अच्छी तरह पढ़ लें इ क्योकि अक्सर देखा जाता है जल्दबाजी में बिना नोटीफिकेशन पढ़े जल्दबाजी फॉर्म भरने पर होने वाली गलतियों से आखरी समय तक परेशानियों का सामना पड़ता है.

सुविधा: संविदा अवधि के दौरान 08 दिवस का आकस्मिक अवकाश के अतिरिक्त अन्य किसी भी प्रकार की सुविधाएं प्रदान नहीं की जाएगी। नियुक्ति संविदा आधार पर केवल एक वर्ष के लिए की जाएगी। संविदा की अवधि की शुरुआत की तारीख स्कूल खोलने की तारीख से जुड़ी होगी। COVID-19 के कारण कोई रुकावट नहीं होने की स्थिति में संविदा की अवधि एक वर्ष के लिए होगी। रुकावट के मामले में संविदा की अवधि कम हो सकती है।

आवेदन करने की प्रक्रिया –

आवेदन पत्र का प्रारूप सैनिक स्कूल रीवा की वेबसाइट से प्राप्त किया जा सकता है। निर्धारित प्रारूप के अतिरिक्त प्रारूप में आवेदन स्वीकार्य नहीं है तथा निरस्त करने योग्य होगा इच्छुक अभ्यर्थी निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन पत्र आवश्यक संलग्नक सभी प्रमाण पत्रों की सत्यापित छायाप्रति एवं निर्धारित राशि की जमा रसीद के साथ निर्धारित अंतिम तिथि को या उसके पूर्व प्राचार्य, सैनिक स्कूल रीवा (म.प्र.) 486001″ पते में जमा कर सकते हैं। नियुक्ति परीक्षा में शामिल होने के लिये किसी भी प्रकार का यात्रा/ दैनिक भत्ता देय नहीं होगा।

आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 15 अक्टूबर 2020 है

डाकघर/कोरियर/अन्य कारणों से अंतिम तिथि के पश्चात प्राप्त आवेदन पत्रों पर कोई विचार नहीं किया जायेगा चयन प्रक्रिया में शारीरिक परीक्षा, लिखित परीक्षा एवं कौशल परीक्षा की प्रवीण सूची के आधार पर लें सूचीबद्ध अभ्यार्थियों को व्यक्तिगत बातचीत हेतु बुलाया जायेगा। शारीरिक परीक्षा, लिखित परीक्षा एवं कौशल परीक्षा की तिथि की सूचना विद्यालय की वेबसाइट एवं ई-मेल के मा्यम से दी जायेगी। विद्यालय की वेबसाइट एवं अपना ई-मेल नियमित चेक करने की जवाबदारी अभ्यर्थियों की होगी।

आवेदन का प्रारूप एवं नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए यहाँ पर क्लिक कीजिए

Leave a Reply

Your email address will not be published.